MP News : 5 महीने बाद महिला के अंधे कत्ल का खुलासा, पति ही निकला कातिल

Wednesday, Oct 16, 2024-05:22 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर पुलिस ने 5 माह पूर्व महिला के अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए 10,000 रुपए का इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां इस मामले में महिला का पति खेमचंद्र पटेल ही हत्यारा निकल है। इतना ही नहीं वर्ष 1998 में पहली पत्नी और बच्ची की भी वह हत्या का आरोपी था।

●यह है पूरा मामला

दिनांक 24.06.24 को थाना राजनगर में ग्राम नहदौरा में एक बंद घर के अंदर से खून निकलने संबंधी सूचना पर राजनगर पुलिस तत्काल रवाना होकर घटना स्थल पहुंची। एक महिला पलंग पर रक्त रंजित अवस्था में लेटी थी, धारदार हथियार से हत्या की गई थी। महिला की पहचान रजवा अहिरवार पति खेमचन्द्र पटेल उम्र 40 साल निवासी नहदौरा के रूप में की गई, साक्ष्य एकत्र किए गए। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया था।

PunjabKesari

●SDOP ने बताया...

SDOP सलिल शर्मा ने बताया कि मामले में पुलिस अधीक्षक छतरपुर अगम जैन के द्वारा उक्त अंधे हत्याकांड के खुलासे एवं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रूपए का इनाम उद्घोषित किया गया था। पुलिस टीम के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी, क्षेत्र में मूवमेंट करने वाले संदिग्ध की भी जानकारी एकत्र की गई। एकत्रित साक्ष्य व सूचना के अनुसार मृतिका रजवा अहिरवार की हत्या उसके पति खेमचन्द्र पटेल के द्वारा करना पाया गया। जो घटना करके फरार हो गया था।

●1998 में पहली पत्नी और तीन वर्षीय बच्ची की कर दी थी हत्या..

खेमचन्द्र पटेल के द्वारा वर्ष 1998 मे अपनी पहली पत्नी और अपनी तीन वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी थी, आरोपी खेमचन्द्र के विरुद्ध थाना राजनगर पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

PunjabKesari

●पत्नी के चरित्र पर था संदेह...

पुलिस टीम द्वारा पत्नी की हत्या के आरोपी खेमचंद पटेल की हर संभावित स्थानों में तलाश की जा रही थी, आरोपी के सिंगरो के जंगल में होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस टीम संबंधित स्थान पर पहुंची, आरोपी को घेराबंदी करके पकड़ा गया, आरोपी के पास से प्रयुक्त कुल्हाड़ी और घटना के समय पहने कपड़े जब्त किए गए। आरोपी के द्वारा बताया गया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था जिस कारण हत्या की थी। मामले में पुलिस ने अभियुक्त को जेल दिया है दाखिल किया जा रहा है।

●इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका..

उक्त कार्यवाही एसडीओपी खजुराहो सलिल शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक अरविंद कुजूर, थाना प्रभारी राजनगर SI सिद्धार्थ शर्मा, SI केएल दाहिया, SI मनभरण सिंह, ASI रामरतन गोस्वामी, प्रधान आरक्षक सूर्यप्रकाश बाजपेयी, हेमराज यादव, आरक्षक संजय सिंह, शिवकुमार पाल, अंकित द्विवेदी, शत्रुघन कुशवाहा, प्रभात द्विवेदी, संतोष सिंह, धीरेन्द्र पटेल, चालक नारायन सिहं की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News