IPL शुरू होते ही सटोरिये हुए एक्टिव, 4 आरोपी गिरफ्तार

9/22/2021 11:49:53 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया थाना क्षेत्र में कार्यवाही करते हुए आईपीएल का सट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। वही क्राइम ब्रांच ने मौके से चार आरोपी सहित एक टीवी, तीन मोटरसाइकिल, सेटॉप बॉक्स, एक कैलकुलेटर, 09 मोबाइल, हिसाब लिखे हुए कागज, एक्टेशन बोर्ड, दो मोबाइल चार्जर तथा 20850/- रुपये नगद बरामद किये गए।

दरसअल, इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लसुड़िया थाना क्षेत्र के आदिनाथ प्राईड चिकित्सक नगर इंदौर के फ्लैट नंबर 104 पर आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा संचालित किया जा रहा है जिस पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी। जहां पर आरोपियों द्वारा राजस्थान और पंजाब की टीम के बीच खेला जा रहा मैच पर सट्टा लगाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

PunjabKesari

वही पकड़े गए चारों आरोपी विशाल, पंकज, कपिल व पीयूष को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक टीवी, एक रिमोट, तीन मोटरसायकल, सेटॉप बॉक्स, एक केलकुलेटर, 09 मोबाइल, हिसाब लिखे हुए पेज, एक्टेशन बोर्ड, दो मोबाइल चार्जर तथा 20850/- रुपये नगद बरामद किये गए। वही पकड़े गए आरोपियो से पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो आरोपियों ने बताया कि रोहित बघेल निवासी आम्रकुंज कॉलोनी एरोड्रम रोड इंदौर की लाईन से सट्टा ले रहे थे रोहित बघेल नें करीबन डेढ वर्ष से फ्लैट 15000/- रुपये प्रतिमाह किराये पर आरोपी पंकज के नाम से ले रखा हैं तभी से वहां लगातार सट्टा का कारोबार चल रहा हैं। वही पुलिस अब रोहित बघेल की तलाश कर रही हैं। पुलिस द्वारा आरोपियों से सट्टा लगाने वाले ग्राहकों के बारे में पूछने पर इंदौर व उसके आस पास के शहरों में सट्टा लगाना बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static