Police के डर से थाने में युवक युवती ने खाया जहर, युवक की मौत, लड़की की मां पर लगा जहर खिलाने का आरोप

5/20/2022 12:19:31 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): दो प्यार करने वाले युवक और युवती ने डर के कारण थाने में जहर खा लिया, जिससे युवक की मौत हो गई। दोनों ने जनकगंज थाने में मिलकर जहर खाया था। जिसके बाद आनन-फानन में युवक कृष्णा जैन को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मामले में युवक के परिजनों ने लड़की की मां पर जहर खिलाने का आरोप लगाया है। मामला प्रेम प्रसंग और जहरखुरानी का है। इसलिए पुलिस ने मजिस्ट्रेयिल जांच के भी निर्देश जारी किए हैं। दरअसल ग्वालियर में युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इस बात की खबर युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने जनकगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई।

मीठी सुपारी के अंदर रखा था सल्फास

जब जनकगंज थाना पुलिस ने रात में लड़के कृष्ण जैन और लड़की को थाने में बुलाया तो दोनों मीठी सुपारी के अंदर सल्फास रखे हुए थे। युवक ने सुपारी के अंदर रखे सल्फास को खा लिया। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और आनन-फानन में पुलिस उसे अस्पताल लेकर पुहंची। लेकिन जब तक युवक की मौत हो चुकी थी। 

सल्फास की कम मात्रा की वजह से बची युवती

जानकारी में सामने आया है कि लड़की के सल्फास की मात्रा कम थी। इसलिए वह उस पर जहर का कम असर हुआ। जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट किया गया है। जब पुलिस के अलाधिकारियों को मामले की जानकारी लगी वह भी मौके पर पहुंच गए और  कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News