रैली में गिर गए बसपा विधायक राम लखन, अनदेखा कर पास से गुजर गए कमलनाथ (VIDEO)

10/19/2021 6:58:10 PM

सतना(फिरोज बागी): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभा में शामिल होने पहुंचे रामपुर बघेलान से पूर्व बसपा विधायक राम लखन पटेल नीचे गिर गए। रैली में धक्कामुक्की से विधायक के पैर लड़खड़ा गए और वे नीचे गिर गए। उसी समय कमलनाथ वहां से गुजरे लेकिन उन्होंने विधायक को अनदेखा कर दिया। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मी व अन्य नेतागणों ने विधायक को उठने में मदद की।

PunjabKesari

दरअसल सतना जिले के राय गांव विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव का प्रचार प्रसार तेजी से चल रहा है। पिछले 1 महीने के भीतर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 4 बार रैगांव विधानसभा आ चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को सतना पहुंचे।

PunjabKesari

रैगांव विधानसभा क्षेत्र में कमलनाथ ने कई जनसभाएं की इस दौरान बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विधायक राम लखन पटेल कमलनाथ के करीब जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी कि विधायक भी धक्का-मुक्की के शिकार हो गए। ऐसे में मंच के नजदीक की गई फेसिंग टूट गई और राम लखन पटेल जमीन पर गिर गए। हालांकि वहां ड्यूटी में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उन्हें संभालने की असफल कोशिश की। हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News