रायसेन में बस और पिकअप वाहन की टक्कर, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

8/16/2019 3:37:57 PM

रायसेन: रायसेन जिले में गुरुवार-शुक्रवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा ग़ैरतगंज तहसील मुख्यालय से लगभग 15 किमी दूर भोपाल-सागर हाईवे पर लोडिंग-पिकअप वाहन सड़क पर बैठे पशुओं को बचाने के चक्कर में बस ससे जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, लोडिंग पिकअप वाहन क्रमांक एमपी-15-जी-3973 भोपाल से रायसेन होते हुए राहतगढ़ जिला सागर जा रहे थे। बीती रात करीबन साढ़े 12 बजे सागर से भोपाल की तरफ जा रही एक निजी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी-07-पी-0603 के चालक द्वारा तेज रफ्तार से चलाते हुए गणेश मंदिर गढ़ी घाटी पुलिया के समीप लोडिंग पिकअप को टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं। गनिमत यह रही कि बस यात्रियों में किसी को चोट नहीं लगी। जबकि चालक परिचालक मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

मृतकों की पहचान राहतगढ़ सागर निवासी इमरान शाह, सलीम शाह और जुबैर कुरैशी के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए ग़ैरतगंज अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News