रतलाम मेडिकल कॉलेज में खड़ी थी शराब से भरी कार, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा...

5/24/2024 2:20:55 PM

रतलाम। (समीर खान): मध्य प्रदेश के रतलाम मेडिकल कॉलेज कैंपस से पुलिस और आबकारी विभाग ने शराब से भरी एक लावारिस कार को जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को भी पकड़ा है। कार के अंदर करीब 10 लाख रुपए की शराब पुलिस को मिली है। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। गुरुवार रात को औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरो के घर के नीचे डी ब्लॉक में एक लावारिस कार खड़ी थी। जिसमें से शराब की बदबू आ रही थी। इस पर कॉलेज में पदस्थ डाक्टर शैलेंद्र डावर ने पुलिस को सूचना दी। 


सूचना मिलने के बाद औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस और आबकारी विभाग का अमला मेडिकल कॉलेज कैंपस पहुंचा और उसने यहां पर कार को शराब सहित जब्त किया और औद्योगिक क्षेत्र थाने ले गई। जब कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर 60 पेटी देशी शराब, 7 पेटी पॉवर कम्पनी की टिन बियर, 2 पेटी हंटर कम्पनी की टिन बियर मिली। पुलिस ने कार और शराब को जब्त कर लिया है। औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि कार सेजावता निवासी बसंतीलाल पिता लक्ष्मीनारायण टांक की है। बसंतीलाल को कुछ समय पहले शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि वह इस कार की काफी दिनों से तलाश कर रहे थी। जब पता चला कि यह कार मेडिकल कॉलेज परिसर की पार्किंग में खड़ी है तो इसे जब्त कर लिया।

PunjabKesari
 इसके साथ ही बसंतीलाल का 27 वर्षीय बेटा प्रिंस टांक भी वहां संदिग्ध अवस्था में घूमता नजर आया। जिसे हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। शराब से भरी कार जब्त कर आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि शराब उसके घर में रखी थी। पकड़े जाने के डर से उसने शराब कार में भर उसे मेडिकल कॉलेज की पार्किंग में लाकर खड़ी कर कवर से ढंक दी थी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News