बड़वानी में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक की मौत , एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर निकाला शव..

2/26/2024 11:53:52 AM

बड़वानी। (संदीप कुशवाह): मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के ठीकरी थाना अंतर्गत ग्राम झिनला में मुख्य नहर में अनियंत्रित होकर अचानक कार गिर गई। करीब 14 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नहर से कार को बाहर निकाला गया। कार सवार की पहचान खुरम्परा निवासी राजू गोड के रूप में हुई है। पुलिस जांच में जुटी हैं।बता दें की बड़वानी, जिले के ठीकरी थाना अंतर्गत ग्राम झिलना में एक चार पहिया वाहन नहर में गिरा था। 

PunjabKesari
जिसकी सूचना डायल 100 के माध्यम से पुलिस को मिलते ही एसडीआरएफ की टीम के द्वारा सर्चिंग शुरू की पर अंधेरा अधिक होने व पानी मटमैला होने से देर रात 1.30 बजे तक असफल प्रयास के साथ जारी रहा। वहीं आज अल सुबह पुनः एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू का प्रयास कर नहर से टाटा इंडिका विस्टा नामक वाहन को शव के साथ बाहर निकाला है। ग्रामीणों के द्वारा वाहन व शव खुरमपुरा निवासी राजू गॉड का बताया जा रहा है।


मुख्य प्रत्यक्षदर्शी बछु ने बताया कि कार खरगोन की ओर से आकर अचानक नहर में गिरी और 2 से 3 मिनिट तक कार ऊपर दिखती रही मोबाईल नही होने से पुलिस को सूचना राहगीरों के माध्यम से दी गई। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, वहीं मोके पर खुरमपुरा निवासियों का जमावड़ा लग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News