सावधान! भोपाल में मिलता है ब्रांडेड बोरियों में मिलावटी सीमेंट

2/3/2020 2:14:52 PM

भोपाल: भोपाल में क्राइम ब्रांच की टीम ने ईंटखेड़ी इलाके के गांव अरवलिया और परेवाखेड़ी में ब्रांडेड सीमेंट की बोरियों में मिलावटी सीमेंट पकड़ा। पुलिस द्वारा जब्त सीमेंट की कीमत लगभग 10 लाख बताई जा रही है। इस मामले में एक संरपच समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। क्राइम ब्रांच ने फैक्ट्री को सील कर मिलावटी सामान और लोडिंग वाहन को जब्त कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अचारपुरा चौराहे में परेवाखेड़ा निवासी कदीर मिलावटी सीमेंट बनाने का काम कर रहा है। वहीं ग्राम अरवलिया में एक किराये के कमरे में क्रेशर से डस्ट निकालकर आधी सीमेंट और आधी डस्ट मिला कर सीमेंट बनाया जा रहा है। इसका गोडाउन और आफिस परेवाखेड़ा में है। इस गोडाउन मे भी पुरानी डल्ले वाली सीमेंट की छनाई और क्रेशर की डस्ट को बोरियों को बंद किया जा रहा था। क्राइम ब्रांच के छापा मारकर सैकड़ों बोरियां सीमेंट की बरामद कर फैक्ट्री को सील कर दिया है।

PunjabKesari

क्राइम ब्रांच ने मामले में ग्राम खजूरीह राताताल के सरंपच विनय सिंह को हिरासत में लिया है। उसके द्वारा मिलावटी सीमेंट का इस्तेमाल गांव की कांक्रीट की सड़कें व नालियों को बनाने में किया जा रहा था। फैक्ट्री व गोदाम के मालिकों के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने अभी कदीर के साथी इमरान, श्यामगिरी व चेन सिंह नाम के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। हालांकि कदीर फिलहाल फरार बताया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News