शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Friday, Oct 04, 2024-08:44 AM (IST)

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपको बता दें की महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म करने के आरोप में जिला पंचायत वार्ड नंबर 1 से सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया पीड़िता ने शिकायत कर बताया था कि वह मजदूरी का काम करती है आरोपी के खेत में 3 सालों से मजदूरी कर रही है।

इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे, 2022 में आरोपी ने पीड़िता से कहा कि तुम मुझे अच्छी लगती हो मैं तुमसे शादी करूंगा इसके बाद एक दिन मौका पाकर आरोपी ने युवती के साथ जबरदस्ती गलत काम किया और उसको धमकी भी दी थी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ उसकी मर्जी के बिना कई बार संबंध बनाए।

PunjabKesariपीड़िता ने बताया कि आरोपी ने 1 सितंबर दोपहर को उसे टप्पर पर मिलने बुलाया और उसके साथ गलत काम किया। युवती ने डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताई 2 अक्टूबर को उसने अपनी मां और भाई को पूरी बात बता दी। जिसके बाद उसने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News