MP News: शिक्षक द्वारा स्कूल के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला, पुलिस ने चार लोगों पर किया मामला दर्ज

Wednesday, Jul 17, 2024-10:42 PM (IST)

बड़वानी। (संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में 11 जून को सेंधवा ग्रामीण थाना अंतर्गत ग्राम चिचबा में शिक्षक संतोष जाधव द्वारा स्कूल के पास ही पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली गई थी। शिक्षक के आत्महत्या मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर सेंधवा निवासी चार लोगों अमित शर्मा, अजय जोशी, गोकुल राठौर और मनोज मराठे के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से तीन आरोपियों को अमित शर्मा, अजय जोशी और गोकुल राठौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी मनोज मराठे फिलहाल फरार है। बता दें की मनोज मराठे सरकारी शिक्षक है फिलहाल पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।


 सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी दिलीप पूरी से मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले चिचबा गांव स्थित सरकारी स्कूल मे पढ़ाने वाले शिक्षक संतोष करचन जाधव ने स्कूल के पास ही पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।मृतक शिक्षक के बेटे ने पिता के कर्ज़ सहित अन्य कारण से परेशान होने की बात कही थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच की। पुलिस को जांच के दौरान सुसाइड नोट मिला था। जिसमे मृतक संतोष जाधव ने सेंधवा निवासी गोकुल राठौड़, अमित शर्मा,अजय जोशी और मनोज मराठे जो की एक सरकारी शिक्षक भी है। मृतक ने इनसे ब्याज पर पैसे उधार लिए थे। मृतक के पैसे लौटाने के बाद भी ब्याज पर ब्याज लगाकर और पैसे देने की मांग करने और दबाव बनाने से प्रताड़ित होकर आत्महत्या करना सुसाइड नोट में पाया गया था।

PunjabKesari
 जिसके बाद सुसाइड नोट में लिखे लोगों के नाम के आधार पर उनके मोबाईल की जांच करने पर फोन रिकॉर्डिंग पाई गई। जिस में डरा धमकाकर रुपये मांगने जैसी बाते सामने आई। जिसके बाद जांच कर इन चारों लोगों के खिलाफ़ धारा 306 के तहत केस दर्ज़ कर जांच में लिया गया। पुलिस ने तीन आरोपी गोकुल राठौड़,अजय जोशी और अमित शर्मा को हिरासत मे लिया गया। वहीं सरकारी शिक्षक मनोज मराठे फरार है। जिसकी तलाश जारी है, पुलिस ने बुधवार को तीनों आरोपियों को सेंधवा कोर्ट में पेश किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News