ग्वालियर में दबंगों के हौसले बुलंद, बीच बाजार में गाड़ी से निकलकर की फायरिंग...

2/24/2021 5:09:02 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): गोले का मंदिर थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने कुछ युवकों पर कट्टे से फायर कर दिया। युवकों ने मार्केट में घुसकर जान बचाने की कोशिश की, फिर उन्होंने एक बिल्डिंग में छिपकर अपनी जान बचाई। बदमाश फायर करते हुए भाग गए। घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

दरसअल गोले के मंदिर थाना क्षेत्र की कुंज विहार कॉलोनी में रहने वाले हिमांशु शर्मा (इंदौर) में रहकर पढ़ाई कर रहा है। वह एक दिन पहले ही अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने ग्वालियर आया हुआ था। मंगलवार की देर शाम हिमांशु, शिवांश भदोरिया और सुखबीर गौरव के साथ पटरी रोड पर घूमने निकले। वह एक मेडिकल स्टोर पर दवा लेकर लौट रहे थे तभी एक सफेद रंग की बोलेरो पास में आकर रुकी उसमें से चार-पांच लड़के उतरे और कट्टों से फायरिंग शुरू कर दी।

PunjabKesari

ये लोग जान बचाने मार्केट के अंदर की तरफ भागे तो हमलावर वहां भी घुस आए। किसी तरह हिमांशु और उसके साथियों ने एक मल्टी में छिपकर अपनी जान बचाई। हिमांशु ने पुलिस को बताया कि बोलेरो से अमित कौरव, मनोज राजावत और अर्जुन गुर्जर अपने साथियों के साथ आए थे। मनोज और अर्जुन ने उस पर फायरिंग की। हिमांशु ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने 1 साल पहले पटरी रोड पर उसके दोस्त को गोली मार दी थी। उस समय वह एक सैलून पर था।

दोस्त पर हुए प्राणघातक हमले में वह मुख्य गवाह है। हमलावर गवाही बदलने के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं और उन्होंने मौका देख कर मेरी हत्या करने की कोशिश की। यदि मैं भागता नहीं तो मेरी और मेरे दोस्तों की जान जा सकती थी। हिमांशु ने घटना की शिकायत गोले के मंदिर थाने में की। उधर घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News