पति ही निकला पत्नी का कातिल, छतरपुर पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, हत्या की वजह भी बताई

10/26/2022 7:00:31 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : छतरपुर पुलिस ने महिला की हत्या की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि महिला का हत्यारा उसका पति है। पति ने पत्नी के अवैध संबंधों और चरित्र शक और संपत्ति को लेकर इस घटना को अंजाम दिया था।

●यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक 20 दिन पूर्व 6 अक्टूबर को ओरछा रोड थाना अंतर्गत ग्राम कैडी में हाइवे पुल के पास एक युवती मथुरा बाई यादव (पति मिजाजी यादव) का शव बरामद हुआ था। जहां मृतिका के पति मिजाजी ने ओरछा रोड थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया था कि उसकी पत्नी की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचे एसपी सचिन शर्मा ने मामले में एसआईटी का गठन कर सघन जांच के निर्देश दिए। जहां विवेचना के दौरान सम्पूर्ण तथ्यों की सूक्ष्मता से जांच के दौरान मृतका के पति मिजाजी के बयानों को लिया तो संदेह पैदा हुआ जांच में पाया गया कि घटना की सूचना पति मिजाजी द्वारा तकरीब एक घंटे बाद ग्राम कैंडी के लोगों को दी गई, जब पुलिस द्वारा एक घंटे विलंब से सूचना देने का कारण जानना चाहा गया तो मृतिका का पति घबरा गया। इस दौरान ही जब उससे तथ्यात्मक प्रश्न पूछे गए तो बार-बार पति का बयान बदलना सामने आया तो एसआईटी टीम द्वारा प्रश्नोत्तरी तैयार करके प्रश्न पूछे गए तो मिजाजी द्वारा घटना करना स्वीकार कर लिया गया।

●SP ने किया खुलासा...

मामले में SP सचिन शर्मा ने आज पुलिस लाइन में अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का पति और फरियादी ही पत्नी का हत्यारा निकला। हत्या की वजह बताते हुए एसपी ने कहा कि, पति अपनी पत्नी पर शक संदेह करता था साथ ही प्रॉपर्टी का भी मामले सामने आया है। जहां चल-अचल संपत्ति को लेकर भी वह पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता था।

●यह रहे मौजूद...

खुलासे के दौरान ASP विक्रम सिंह CSP लोकेंद्र सिंह ओरछा रोड थाना प्रभारी अभिषेक चौबे, सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News