मंडला में होटल के सामने मुख्यमंत्री ने अचानक रूकवाई गाड़ी, कार्यकर्ताओं से बोले - समोसे खालो...

3/21/2024 10:33:55 AM

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला जिले में मुख्यमंत्री मोहन यादव सड़क किनारे बने एक होटल में अचानक पहुंच गए, यहां पर पहुंचकर उन्होंने होटल के आसपास खड़े लोगों को और कार्यकर्ताओं को समोसे बांटना शुरू कर दिए। आसपास मौजूद लोग और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री का यह रूप देखकर दंग रह गए थे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव डिंडोरी जिले से लौटते हुए मंडला जिले के निवास पहुंचे थे। 


यहां पर उन्होंने आम लोगों से मुलाकात की, इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कहा इसके बाद वह निवास में भाजपा कार्यालय के सामने बने होटल में अचानक पहुंच गए। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने होटल में पहुंचकर वहां पर मौजूद लोगों और कार्यकर्ताओं को समोसे बांटे और फिर सभी लोगों से मुलाकात कर जबलपुर के लिए रवाना हो गए।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री मोहन यादव को अपने बीच में देखकर लोग भी काफी खुश नजर आ रहे थे। मुख्यमंत्री ने सभी के बीच बैठकर चाय की चुस्की ली और सब का हाल-चाल भी जाना। मुख्यमंत्री मोहन यादव को होटल में अचानक देखकर लोग भी चकित रह गए थे और काफी खुश नजर आ रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News