छतरपुर में वाटर पार्क के स्विमिंग पूल में डूबा बच्चा, हुई मौत ,परिजनों के साथ गया था नहाने

6/9/2024 5:30:45 PM

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में वॉटर लैंड पार्क के स्विमिंग पूल में एक 9 साल का बच्चा डूब गया और उसकी मौत हो गई है। यह घटना ओरछा थाना क्षेत्र के महोबा रोड़ पर फोरलेन हाईवे पर बने वॉटर लैंड पार्क की है। जब एक घंटे तक बच्चा कहीं नहीं दिखा तो परिजन उसे ढूंढने लगे इस दौरान बच्चा डूबा मिला। हादसे के बाद पार्क का संचालक और अन्य कर्मचारी वाटर पार्क में ताला लगाकर मौके से भाग गए हैं। आपको बता दें कि रविवार को बाबू अपने परिजनों के साथ वाटर पार्क में गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 वाटर पार्क में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे। मृतक के चाचा बृजेंद्र ने बताया है कि रविवार को हम सुबह वाटर पार्क में नहाने गए थे। नहाने के बाद जब हमें बच्चा नहीं दिखा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। इस दौरान भतीजा पानी में डूबा मिला उसे निकालकर हम जिला अस्पताल पहुंचे यहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesariआपको बता दें कि यह वाटर पार्क 2 साल से संचालित हो रहा था। वहीं सिटी कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि पुलिस की समझाईश के बाद बच्चे का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द वाटर पार्क के संचालक को पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News