चित्रकूट जुड़वा हत्याकांड: 4 पुलिसकर्मी निलंबित, पिता ने PM से लगाई न्याय की गुहार

2/26/2019 8:32:14 AM

भोपाल: तेल करोबारी के जुड़वा बच्चों प्रियांश व श्रेयांश के अपहरण के बाद हत्या के मामला में एमपी पुलिस के चार कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सतना जिले के इन चारों पुलिसकर्मियों पर अपने कर्तव्य में लापरवाही बरतने का आरोप है।


PunjabKesari


पीएम से लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित पिता ब्रजेश रावत को पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है।  पिता और कारोबारी ब्रजेश रावत ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। दो बच्चों की इतनी निर्मम हत्या से आहत पिता का कहना है कि 'घटना का अभी तक पूर्ण खुलासा नहीं हुआ है। आरोपियों के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है। घटना में एक राजनीतिक दल के कई बड़े लोगों का हाथ है'।  ब्रजेश ने मांग की है कि 'इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर छुपे लोगों के चेहरे सामने लाए जाएं।' उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की। फूट-फूट कर रोते हुए आरोपियों को एमपी पुलिस का संरक्षण मिलने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई।

 

PunjabKesari



बता दें, 12 फरवरी को स्कूल बस से घर लौटते समय दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया। 14 फरवरी को 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई।  20 को फिरौती की मांग दोहराई गई। 25 लाख रुपए पिता ने देने की बात कही। पैसे लेने के बाद भी दोनों बच्चों की हत्या कर दी गई। यूपी के चित्रकूट से दोनों के शव बरामद हुए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News