सफाई एजेंसी को चेतावनी, गड़बड़ी मिली तो FIR

7/12/2018 4:07:28 PM

सागर : संभाग कमिश्नर मनोहर दुबे ने बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में बैठक लेकर करीब दो घंटे तक विभिन्न विषयों पर लंबी चर्चा कर उनका निराकरण कराया। इस दौरान अस्पताल में सफाई व्यवस्था में बार-बार गड़बड़ियां और लापरवाही सामने आने पर वे खासे नाराज हुए। उन्होंने हाईट्स व बीवीजी कंपनी के मैनेजर और सुपरवाइजरों को बुलाकर खिंचाई करते हुए जमकर फटकारा। कमिश्नर ने चेताया कि अब लापरवाही मिली तो सीधे एफआईआर कराई जाएगी।

बीएमसी और निगम के बीच राजघाट बांध की पाइप लाइन और पानी की समस्या पर चर्चा करते हुए जानकारी ली। डीन ने बताया कि फिलहाल दो लाइनों से बीएमसी में पानी आ रहा है। हमारी मूल पुरानी लाइन से अन्य लोगों को कनेक्शन दिए गए थे। दूसरी लाइन चालू कर समस्या का समाधान हो गया है। पर्याप्त पानी मिल रहा है। इसी प्रकार पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने बताया कि बीएमसी के बॉयज व गर्ल्स हॉस्टल सहित अन्य इकाइयों में जहां-जहां ड्रेनेज व टॉयलेट की लाइन चोक थी, उसे खोल लिया गया है। फिलहाल अब कहीं कोई दिक्कत नहीं है। सफाई एजेंसी अब बहाने नहीं बना सकती।
PunjabKesariसफाई एजेंसी के मैनेजरों को जमकर फटकारा
अस्पताल में सफाई एजेंसी का मामला सामने आने पर कमिश्नर ने कहा कि मैं स्वयं इसकी मॉनीटरिंग कर रहा हूं। किसी से कुछ पूछने की जरूरत नहीं है। लापरवाही पर लापरवाही सामने आ रही हैं। आप लोग तरीके से काम नहीं कर रहे हो। आगे से अस्पताल व अन्य हिस्से में गंदगी या सफाई में लापरवाही जैसा मामला सामने आया तो सीधे एफआईआर कराएंगे। बैठक में इनके अलावा अन्य मुद्दों पर भी विस्तार से चर्चा की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News