CM कमलनाथ ने दिया BJP को झटका, भाजपा के 100 कार्यकर्ताओं को दिलाई कांग्रेस की सदस्यता

10/9/2019 4:06:35 PM

झाबुआ: एक ओर जहां हरियाणा में बीजेपी की खट्टर सरकार विपक्षी पार्टियों के सदस्यों को अपनी पार्टी में शामिल कर उन्हे कमजोर कर रही है, तो वहीं मध्यप्रदेश में अब CM कमलनाथ  बीजेपी के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं, झाबुआ की जहां जल्द ही उपचुनाव होने हैं। लेकिन इससे पहले ही कमलनाथ ने बीजेपी को एक बड़ा झटका दे दिया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ झाबुआ से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने बीजेपी के करीब 100 कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कर लिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jhabua News, Jhabua by-election, BJP, Congress, BJP workers join Congress, Haryana Assembly Elections

झाबुआ उपचुनाव में अब चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में दोनों पार्टियां इस मौके को छोड़ना नहीं चाहती। इसीलिए दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता सियासी मैदान में जमकर प्रचार कर रहे हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी अपने उम्मीदवार के समर्थन में विशाल रोड शो किया। वहीं बीजेपी के 100 कार्यकर्ताओं को भी कांग्रेस में शामिल कर लिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jhabua News, Jhabua by-election, BJP, Congress, BJP workers join Congress, Haryana Assembly Elections

बता दें कि उपचुनाव होने में कुछ ही दिन बाकि हैं, ऐसे में बीजेपी के इतने कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होना भाजपा के लिए खतरे की घंटी जैसा है। वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा, जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल भी मौजूद रहे।
 


Vikas kumar

Related News