CM शिवराज बोले- PM मोदी ने मध्य प्रदेश पर जो विश्वास किया है...उसे हम किसी कीमत पर टूटने नहीं देंगे

9/17/2022 8:15:23 PM

भोपाल: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश की धरती पर 70  साल बाद चीतों ने कदम रखा। सीएम शिवराज ने इस पल को ऐतिहासिक पल का नाम देते हुए कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर इससे अच्छा तोहफा कोई और नहीं हो सकता क्योंकि मध्य प्रदेश के कूनों नेशनल पार्क में चीतों का आगमन हुआ है। सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को इस बात के लिए धन्यवाद किया।

PunjabKesari

सीएम शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश पर विश्वास किया है,  उसके लिए धन्यवाद। उनके विश्वास को मध्यप्रदेश किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देगा। अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर मध्यप्रदेश पधारकर हम सभी को धन्य कर दिया। आप आये और आपने चीतों के रूप में अमूल्य उपहार भेंटकर प्रदेशवासियों को उपकृत कर दिया। आपको हृदय से कोटि-कोटि धन्यवाद देता हूं।

PunjabKesari

सीएम शिवराज ने कहा कि आज जन्मदिन के शुभ अवसर पर श्योपुर में स्वसहायता समूह के कार्यक्रम में पधारी कर्मठ बहनों, साथियों व श्योपुरवासियों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। यह गौरवशाली क्षण आपकी उपस्थिति से और विशेष बन गया। यह अमूल्य स्मृतियां सदैव अक्षुण्ण रहेंगी। सीएम शिवराज ने पीएम मोदी के श्योपुर दौरे का ट्वीट में जिक्र करते हुए कहा उन्होंने धरा के संतुलन के लिए अमूल्य मंत्र दिया है। इसी से धरती व मानव जीवन समृद्ध होगा। यह सत्य है 'सत्यं तीर्थं क्षमा तीर्थं तीर्थंमिन्द्रियनिग्रह:। सर्वभूतदया तीर्थं सर्वत्रार्जवमेवच।' जीवों पर दया कीजिये, मानव जीवन धन्य होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News