खजुराहो में दिनदिहाड़े CMO की पत्नी को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

6/3/2020 11:42:35 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): कोरोना संकट में भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है। आलम यह है कि दिनदिहाड़े अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला पर्यटन नगरी खजुराहो का है। जहां नगर परिषद के सीएमओ जुबेर खान कि पत्नी को घर के भीतर गोली मार दी गई। हमलावर नगर परिषद में कर्मचारी है। 

PunjabKesari

खजुराहो मे घटित सनसनीखेज इस वारदात मे प्राप्त जानकारी अनुसार नगर परिषद मे सफाई पर्यवेक्षक के रूप मे कार्यरत कर्मचारी बबलू पटेल ने मंगलवार कि दोपहर लगभग एक बजे परिषद सीएमओ जुबेर खान कि पत्नी सर्ष्टि खान को गोली मार दी। यह वारदात सीएमओ के विद्याधर कॉलोनी आवास पर घटित हुई। घटना के समय सीएमओ खान अपने नगर परिषद कार्यालय में थे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया। सृष्टि खान के हाथ और सीने पर दो गोलिया लगी है। 

PunjabKesari

अनुमान लगाया जा रहा है कि हमलावर ने रिवाल्वर या पिस्टल का उपयोग किया होगा। घायल महिला को खजुराहो के अस्पताल ले जाया गया। जहां हालात चिंताजनक देख उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां जिला अस्पताल में महिला का उपचार कर ग्वालियर भेजा गया है। वहीं महिला की हालात गंभीर बताई जा रही है। 

PunjabKesari

खजुराहो थाना पुलिस ने हमलावर बबलू पर अपराध दर्ज कर लिया है। जिसकी गिरफ़्तारी के प्रयास जारी है। बताया गया है कि सीएमओ जाबिर खान का तबादला कर दिया गया था जिन्होंने हाईकोर्ट से स्थगन लेकर 1 जून को ही नगर परिषद खजुराहो का प्रभार संभाला है। 

PunjabKesari

आपको बता दे कि छतरपुर जिले में कानूनी हालात बिगड़ते जा रहे हैं। चार दिन पूर्व ही छतरपुर जिला मुख्यालय से नजदीकी ग्राम वनगांय मे चार साल कि मासूम के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या का मामला अभी अनसुलझा है। इसी दौर मे मंगलवार कि सुबह छतरपुर शहर के प्रतापसागर तालाब मे एक युवती का शव तैरता मिला। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उसे कोई युवक बदनाम करता था। जिससे लज्जित होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

 

 


Edited By

meena

Related News