इंदौर अग्निकांड में कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश, मकान मालिक पर 304 ए के तहत मामला दर्ज

5/7/2022 4:40:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के स्वर्ण बाग कॉलोनी में अल सुबह हुए अग्निकांड में 7 लोगों की मौत और 9 लोगों के घायल होने पर कलेक्टर ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने की बात कही है। इसके साथ ही घायलों का अच्छे से अच्छा इलाज करने का इंतजाम किया है। इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के स्वर्ण बाग कॉलोनी का है। यहां कल सुबह 3:00 से 4:00 के बीच दो मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। आग पार्किंग में खड़े वाहनों के साथ साथ ग्राउंड फ्लोर को भी चपेट में ले लिया था।

षड्यंत्र के एंगल से होगी जांच: कलेक्टर

ग्राउंड फ्लोर पर रह रहे दंपति सहित 7 की मौत हो हो गई जबकि हादसे में 9 लोग घायल हैं। इसके साथ ही घायलों का उचित उपचार करने का बोला था। इसके साथ ही इंदौर कलेक्टर ने बताया कि स्वर्ण बाग कॉलोनी पूरी तरीके से अवैध कॉलोनी है इस पूरे मामले की गहराई से जांच की जाएगी और इस पूरे हादसे का पता लगाया जा रहा है कि कहीं यह षड्यंत्र तो नहीं है सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। इसके साथ ही इस पूरे मामले में बारीकी से जांच शुरू कर दी है। घायलों का उचित इलाज एमवाई में जा रही है और मकान मालिक इंसाफ पटेल के ऊपर धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

PunjabKesari

कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि पूरा घटनाक्रम बहुत बड़ा है और इस मामले में पूरी बारीकी से जांच की जाएगी। कहीं यह षड्यंत्र तो नहीं है। क्योंकि जिस हिसाब से मकान बना है, ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले दंपति उसके वह फर्स्ट फ्लोर पर और उसके साथ ही सेकंड फ्लोर पर 10 फ्लाइट बने हैं। जिसमें करीब 16 से 17 लोग रह रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News