कंप्यूटर बाबा को सभी मामलों में मिली जमानत, जल्द होंगे जेल से रिहा

11/19/2020 5:04:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा के लिए आज का दिन राहतभरा रहा। उन्हें सभी चारों मामलों में कोर्ट से जमानत मिल गई है। बुधवार को एरोड्रम थाने में दर्ज मामले में जमानत मिलने के बाद गांधी नगर पुलिस द्वारा एक केस दर्ज करने का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने कोर्ट से बाबा का रिमांड मांगा था।

PunjabKesari

बाबा के वकील सिंह ने बताया, गुरुवार को चौथे केस में जिला कोर्ट में सुनवाई हुई। इसके बाद कोर्ट ने बाबा की रिहाई के लिए 10 हजार रुपए के बेल बॉन्ड के आदेश दिए। बाबा को पूर्व में धारा 151 और जातिसूचक शब्द कहे जाने के मामले में भी हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है। अब जल्द ही बाबा जेल से रिहा होंगे। आपको बता दे अवैध अतिक्रमण और अन्य मामलों में कंप्यूटर बाबा पिछले दस दिनों से इंदौर की सेन्ट्रल जेल में बंद थे।

PunjabKesari

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के वकील डॉक्टर अजय पाल सिंह ने कंप्यूटर बाबा से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने हरैसमेंट के आरोप लगाते हुए कहा था कि कम्प्यूटर बाबा की हालत खराब है। उन्हें जेल में कोई मदद नहीं मिल पा रही। उनका फिजिकली, मेंटली, हैरेसमेंट किया जा रहा है। बाबा के हॉस्पिटल में होने के बाद भी उनका हरैसमेंट हो रहा है। सरकार और राजनीतिक दबाव में बाबा पर केस पर केस लगाए जा रहे है। एक केस में जमानत होती है तो दूसरा केस लगा दिया जाता है। आपको बता दें कि एडवोकेट डॉक्टर एमपी सिंह निर्भया और हाथरस के मामले में आरोपी पक्ष की ओर से पैरवी कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News