टंकी में तैरती हुई मिली शौच के लिए गए मासूम की लाश, FSL की जांच में हुआ चौकान्ने वाला खुलासा

12/2/2020 11:25:17 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल के गुनगा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर एक 8 साल के मासूम लड़के की अप्राकृतिक कृत्य करने के बाद पानी की टंकी में डुबा कर हत्या कर दी गई है।मामला सितंबर माह का हैं। एफएसएल की रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हुआ। शुरुआत में पुलिस इस मामले को साधारण पानी की टंकी में डूब कर मरने का मामला मान रही थी। मगर शंका होने पर पुलिस ने एफएसएल को बुलाया। एफएसएल की रिपोर्ट आने के बाद हुआ दुष्कर्म और हत्या का खुलासा। गुनगा थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

दुष्कर्म कर पानी की टंकी में डुबाकर की हत्या
गुनगा थाना प्रभारी सुनील भदौरिया ने बताया कि  थाना क्षेत्र के रतुआ इलाके में कई सारे क्रेशर है वहां पर बहुत से मजदूर परिवार रहते हैं। इन्हीं परिवारों में से एक 8 साल का बच्चा खाना खाकर अपनी मां से शौच को जाने का बोल कर निकला था लेकिन लड़का घर नहीं लौटा। तलाश करने के बाद लड़के की लाश पानी की टंकी में मिली। शुरुआत में पुलिस इसे एक घटना मानकर चल रही थी लेकिन थाना प्रभारी सुनील भदौरिया को शंका होने पर उन्होंने एफएसएल टीम को बुलाया और इसका परीक्षण कराया। अब एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि लड़के के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया गया था और उसको पानी की टंकी में डुबाकर उसकी हत्या की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari
एफएसएल रिपोर्ट बनी खुलासे की वजह
सामान्यता जिस तरह का मामला गुनगा थाना क्षेत्र में हुआ है इस तरह के मामलों में पुलिस इसको घटना मानकर मर्ग कायम कर लेती है। मगर पुलिस को शक होने पर इस मामले की एफएसएल जांच करवाई गई और परिणाम चौंकाने वाले आए। रिपोर्ट से साफ हुआ कि 8 साल के मासूम लड़के के साथ पहले अप्रकृतिक कृत्य किया गया फिर उसे पानी में डुबाकर मार दिया गया। अगर एफएसएल से जांच नहीं करवाई गई होती तो यह मामला सिर्फ एक घटना व पानी की टंकी में गिरकर मौत हो जाने का होता और इससे पता नहीं चल पाता कि मासूम के साथ किस तरह की दरिंदगी को अंजाम दिया गया है और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News