कांग्रेस सरकार ने किसानों से की वादाखिलाफी: प्रभात झा

11/5/2019 1:28:37 PM

होशंगाबाद (गजेन्द्र राजपूत): सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने होशंगाबाद में मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान पीपल चौक पर उन्होंने किसान आक्रोश आंदोलन को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश सरकार ने किसानों के साथ वादाखिलाफी की है। वहीं इस कार्यक्रम में वे बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि किसानों का दर्द वही जान सकता है जो किसानों के बीच में रहता है। इन्होंने कभी ट्रेन में सफर नहीं किया ये किसानों की परेशानियों को क्या जानें। उन्होंने आरोप लगाया कि जो आदमी पानी के बदले हेलीकॉप्टर से पानी के बदले शराब गिराए, जबकि छिंदवाड़ा के लोग पानी के लिए तरसते हैं। जब उनका हेलीकॉप्टर गुजरता है तो लोग देखते हैं कुछ गिरेगा। उन्होंने शिवराज सिंह के कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा कि एक रूपए किलो गेहूं, गरीबों के बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाने का काम निष्ठा से हुआ है।

PunjabKesari

प्रभात झा ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस ने एक वर्ष पूर्व अपने वचन पत्र में प्रदेश की जनता और किसानों से झूठ बोल कर वोट मांगे और सरकार बनाई। 2 लाख रुपए तक का कर्जा माफ करेंगे यह किसान भाइयों से झूठ बोला, लेकिन किसानों का कर्ज सरकार सिर्फ कागजों पर ही माफ कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News