BJP सांसद का पलटवार: 12 के बाद 13 भी आती है, गलतफहमी में ना रहे कांग्रेस

12/7/2018 5:26:02 PM

भोपाल: कुछ ही दिनों पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने एक सभा के दौरान अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा था कि, मैंने प्रदेश के कई अधिकारियों से बात की है और मुझे विस्वास है कि वो अपने काम और वर्दी की इज्जत करेंगे। सबको पता होना चाहिए कि 11 के बाद 12 तारीख भी आएगी। कमलनाथ के इस बयान का पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कहा है कि, कांग्रेस इस गफलत में ना रहे क्योंकी, 12 के बाद 13 तारीख भी आती है।

PunjabKesari, Madhya Pardesh ,Bhopal Hindi News ,BJP News ,Alok Sanjar ,Counterattack ,Kamalnath ,Congress ,भोपाल न्यूज,बीजेपी,आलोक संजर,पलटवार,कमलनाथ,कांग्रेस

बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 11 के बाद अगर 12 आती है तो 12 के बाद 13 तारीख भी आती है कांग्रेस गफलत में ना रहे। कांग्रेस के नेता अभी से अधिकारी और जनता को धमकाने लगे है जबकी चुनाव परिणाम आने में अभी कुछ दिन बाकी है। इसके बाद संजर ने कहा कि, चुनाव परिणाम आने में कुछ दिन अभी बाकी हैं और पहले से ही कांग्रेसी 140 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। मै कहता हूं 140 का क्यों कह रहे है, कांग्रेसी पूरी 230 की कहे ना। हमनें ने विकास के नाम पर चुनाव लडा है और शिवराज ने प्रदेश में विकास किया है। हमें विस्वास है कि प्रदेश में इस बार भी बीजेपी की ही सरकार बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News