कांग्रेस नेता की फिसली जुबान, राहुल को बताया अड़ियल स्वभाव वाला इंसान!

7/5/2019 11:15:56 AM

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद से ही कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। पार्टी के सभी नेता राहुल गांधी को मनाने में जुटे हुए हैं। लेकिन उज्जैन पहुंचे कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पत्रकारों से बात करते हुए क्या बोल गए ये शायद उन्हे भी नहीं पता होगा। सज्जन सिंह वर्मा ने राहुल गांधी को अड़ियल स्वाभाव वाला व्यक्ति बता डाला।

PunjabKesari, madhya pradesh, Punjab Kesari, Ujjain, Congress, rahul gandhi, Resignation, Congress President, Cabinet Minister, Sajjan Singh Verma,

गुरुवार को इस्कॉन मंदिर में भगवान जगन्नाथ कि रथ यात्रा में शामिल होने पहुंचे सज्जन सिंह ने कहा कि ‘मेरा मानना है कि नेहरू गांधी परिवार को अलग हटाकर कांग्रेस पार्टी की बात करना मिथ्या है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस फैसले से पार्टी में कहीं बिखराव ना हो जाए, इस बात का मुझे डर है। मैं तो यही कहूंगा कि अध्यक्ष राहुल गांधी ही रहें, लेकिन वे अड़ियल स्वभाव के हैं। उनका कोई रिप्लेशमेंट तो हो नहीं सकता। इसके बावूजद ऐसा चेहरा लाकर दें जो पार्टी को एकजुट रख सके।


PunjabKesari, madhya pradesh, Punjab Kesari, Ujjain, Congress, rahul gandhi, Resignation, Congress President, Cabinet Minister, Sajjan Singh Verma,

बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद से राहुल गांधी लगातार इस्तीफे की पेशकश कर रहे थे। जिसके चलते कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने उन्हें मनाने की पुरजोर कोशिश की। लेकिन राहुल गांधी नहीं माने और बुधवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर 4 पन्नों का इस्तीफा जारी कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News