MP News: पुतला जलाते समय कांग्रेस नेता के कुर्ते में लग गई आग, नर्सिंग कॉलेज घोटाले के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुआ हादसा

7/1/2024 6:50:42 PM

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में नीट परीक्षा और नर्सिंग कॉलेज घोटाला को लेकर कांग्रेस ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए गांधी चौराहा पर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग का पुतला दहन किया। पुतला दहन के दौरान कांग्रेस नेता राघवेंद्र सिंह के कुर्ते में अचानक आग लग गई। कार्यकर्ताओं ने तत्काल कुर्ते में लगी आग को बुझाया मौके पर मौजूद दमकल कर्मी द्वारा पानी की बौछार की जा रही थी जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि कांग्रेस के धरना प्रदर्शन को लेकर गांधी चौराहा पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद थी कांग्रेस नेताओं ने जमकर धरना प्रदर्शन किया और कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग के पुतले में आग लगा दी। इससे पहले पुलिस ने कांग्रेस नेताओं से पुतला छीनने की कोशिश की लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता पुतला दहन करने में कामयाब हो गए। सोमवार को कांग्रेस ने पूरे प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन किया है।

PunjabKesari
 कांग्रेस नेता राघवेंद्र सिंह का कहना है कि पुतले में रखे गई घास का कुछ हिस्सा उनके कुर्ते पर गिर गया था जिससे आग लग गई थी गनीमत तरीके बड़ा हादसा होने से टल गया। कांग्रेस के दावे के अनुसार प्रदेश में हुई नर्सिंग परीक्षा घोटाले समेत नीट पेपर लीक को लेकर यह पुतला जलाया जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News