Punjab Kesari MP ads

भरभराकर गिरी कांग्रेस नेता के निर्माणाधीन पोल्ट्री फार्म की छत, 6 मजदूर गंभीर घायल

1/25/2023 12:29:07 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): सिंगरौली में कांग्रेस नेता के निर्माणाधीन पोल्ट्री फार्म की छत गिरने से 6 मजदूर बुरी तरह से जख्मी पोल्ट्री फार्म के छत ढलाई के दौरान अचानक भरभरा कर दीवार गिरी 6 मजदूर बुरी तरह से जख्मी सभी को सिंगरौली के ट्रामा सेंटर में कराया गया। भर्ती हादसे के वक्त 22 मजदूर कर रहे थे। हाईटेंशन विद्युत आपूर्ति तार के नीचे काम बनवाए जा रहा था। इस दौरान पोल्ट्री फॉर्म मकान मालिक सहित नगर निगम की घोर लापरवाही सामने आई।

PunjabKesari

सिंगरौली जिले के विंधनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गहिलगढ़ देर रात एक गंभीर हादसा हो गया। निर्माणाधीन पोल्ट्री फार्म छत ढलाई के दौरान अचानक भरभरा कर सेटिंग सहित छत नीचे गिर गई जिसमें ठेकेदार सहित 6 मजदूर पूरी तरह से दबे रह गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से छत के नीचे दबे लोगों को जेसीबी से रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए सिंगरौली के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई।

PunjabKesari

बताया जाता है कि कांग्रेस नेता रामसागर शाह अपनी पोल्ट्री फॉर्म में छत ढलाई का काम करवा रहे थे लेकिन निर्माणाधीन पोल्ट्री फार्म की दीवाल गुणवत्ता एवं कमजोर होने के कारण अचानक छत भरभरा कर नीचे गिर गया और 6 मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए। सूचना मिलती स्थानीय लोग एवं पुलिस जेसीबी की मदद से सेटिंग हटाकर नीचे दबे 6 मजदूरों को बाहर निकाला। पोल्ट्री फार्म का निर्माण हो रहा था उसके ऊपर हाईटेंशन विद्युत आपूर्ति का तार निकला पर गनीमत यह रही कि इस निर्माण कार्य में कई मजदूर लगे थे जो कि 15 मजदूर सुरक्षित बच गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। विंध्य नगर पुलिस ने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल अस्पताल पहुंच गई और घायलों से हालचाल लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News