कमलनाथ के मंत्री का बयान, विधायक केदारनाथ की बातों को गंभीरता से ले भाजपा संगठन

10/25/2019 12:40:50 PM

सीधी (अनिल सिंह): झाबुआ उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला ने केंद्रीय नेतृत्व से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह को हटाने की मांग की है। वहीं अब केदारनाथ के बयान को कमलनाथ के मंत्री लखन घनघोरिया का समर्थन भी मिल गया है। उन्होंने कहा है कि विधायक केदारनाथ की बातों का बीजेपी के संगठन को अवलोकन करना चाहिए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jabalpur News, Sidhi News, BJP MLA Kedarnath, Congress Minister Lakhan Ghanghoria, BJP Central Organization, Congress

कैबिनेट मंत्री लिखन घनघोरिया ने कहा है कि ‘केदारनाथ BJP के वरिष्ठ नेता हैं और अगर अब वो प्रदेशाध्यक्ष को लेकर इस तरह की बात कर रहे हैं, तो उन्होंने जरूर पार्टी में कुछ इस तरह का महसूस किया होगा, इसलिए अब वो राकेश सिंह को BJP प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाने के लिए खुल कर केंद्रीय नेतृत्व से मांग कर रहे है’। भाजपा संगठन को केदारनाथ शुक्ला की इन बातों पर आत्म अवलोकन करने की जरूरत है। हालांकि मंत्री घनघोरिया ने इसे बीजेपी का अंदुरूनी मामला बताते हुए कहा कि ‘पता नहीं केदारनाथ शुक्ला क्या चाह रहे हैं और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह क्या कर रहे हैं, पर आज जिस तरह का बयान भाजपा विधायक से सुनने को मिल रहा है, उस पर भाजपा संगठन को जरूर आत्म अवलोकन करने की आवश्यकता हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jabalpur News, Sidhi News, BJP MLA Kedarnath, Congress Minister Lakhan Ghanghoria, BJP Central Organization, Congress

बता दें कि झाबुआ उपचुनाव में मिली बड़ी हार के बाद सीधी से बीजेपी विधायक केदारनाथ ने प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह पर कई आरोप लगाते हुए कहा है कि वे अपनी जिम्मेदारियों का सही ढंग से निर्वहन नहीं कर पा रहें है, जिसके बाद से बीजेपी में हलचल की स्थिती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News