कांग्रेस विधायक ने साधा भाजपा पर निशाना, ये बगैर पैर की सरकार है उपचुनाव के बाद गिर जाएगी

9/21/2020 1:49:02 PM

देवास (एहतेशाम कुरेशी): युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कालापीपल विधानसभा सीट से विधायक कुणाल चौधरी देवास की हाटपिपल्या पहुंचे, इस दौरान उन्होंने 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि ये खरीदे हुए जनादेश की बगैर पैर की सरकार है,जो उपचुनाव के बाद टूट जायेगी। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है तब से रोजगार खत्म हो गए, और जो रोजगार प्राप्त लोग थे वो भी बेरोजगार हो गए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas by election, Hatpipalya assembly, Congress MLA Kunal Chaudhary, BJP, Modi government, Shivraj government, Kamal Nath, unemployment, मोदी सरकार, बेरोजगारी

उपचुनाव को लेकर देवास पहुंचे कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बेरोज़गारी के मुद्दे पर बोलते हुए कुणाल चौधरी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘लगातार देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। जो सरकार केंद्र में बनी थी, उसने रोजगार देने की बात कही थी लेकिन वह रोजगार तो नहीं दिए बल्कि और रोजगार कम कर दिए। देश की जनता इनसे रोजगार पर बात करती है, तो वे इधर-उधर की बात करते हैं’ हमारी सरकार प्रदेश में 15 महीने थी, तब हम बेरोजगारी को 8 प्रतिशत को घटाकर 4 प्रतिशत तक ले आए थे और अब फिर 28 प्रतिशत पहुंच गई है। कमलनाथ के अनुभव का लाभ मध्यप्रदेश को मिल रहा था, लेकिन माफियाओं ने मध्यप्रदेश की सरकार को गिरा दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas by election, Hatpipalya assembly, Congress MLA Kunal Chaudhary, BJP, Modi government, Shivraj government, Kamal Nath, unemployment, मोदी सरकार, बेरोजगारी

हाटपीपल्या विधानसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में लोकतंत्र का कत्लेआम हुआ है, यह जनता जानती है। बिकाऊलाल मिलावट नेताओं को हराने के लिए जनता कमर कस चुकी है, और जो काम कमलनाथ ने 15 महीनो में किया था, जैसे गरीब की पेंशन बढ़ाने से लेकर बेटियों की शादी सहित माफिया के खिलाफ अभियान चलाए थे, पूरी जनता कांग्रेस पार्टी के साथ है। इसलिए प्रदेश में 28 के 28 सीटें कांग्रेस ही लाएगी। ये खरीदे हुए जनादेश की बगैर पैर की सरकार है, जो उपचुनाव के बाद टूट जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News