नीट और नर्सिंग घोटाले के विरोध में इंदौर में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मंत्री विश्वास सारंग से मांगा इस्तीफा..

7/1/2024 3:26:06 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): देशभर में आज कांग्रेस ने प्रदर्शन करते हुए नीट और नेट परीक्षा में हुए फर्जीवाड़े को लेकर जमकर प्रदर्शन किया, इंदौर में भी कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन देखने को मिला, बड़ी संख्या में कांग्रेसी कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचे और जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार को घेरा, मौके पर मौजूद पुलिस बल ने कांग्रेसियों को कलेक्टर कार्यालय में प्रवेश करने से रोका तो कांग्रेसी भड़क गए, जिसके बाद कांग्रेसियों और पुलिस के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली, कांग्रेस के इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित शहर के सभी कांग्रेसी पार्षद और बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्त्ता शामिल हुए।PunjabKesari
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के मुताबिक़ देशभर में हो रही तमाम परीक्षाओं में फर्जीवाड़े देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं। उनकी इस चुप्पी से देश के युवाओं का भविष्य ख़राब हो रहा है। वहीं मध्यप्रदेश में हुए नर्सिंग कॉलेज घोटाले पर भी मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मौन साध रखा है,इस मामले में कई अधिकारी और भाजपा के नेता भी शामिल हैं।

PunjabKesari
 लेकिन प्रदेश सरकार कोई भी कार्रवाई से बच रही है, इसी मामले को लेकर आज प्रशासनिक अधिकारियों को राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम से ज्ञापन सौंपा गया है। कांग्रेस के नेताओं ने नीट और नेट परीक्षा में हुए फर्जीवाड़े को लेकर आगे भी जंगी प्रदर्शन जारी रखने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News