नर्सिंग घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन ,पुलिस ने वॉटर कैनन का किया प्रयोग...

6/9/2024 4:48:42 PM

भोपाल। (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश में व्यापम के बाद नर्सिंग कॉलेज में हुए फर्जीवाड़े को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस का आरोप है की तत्कालीन मंत्री विश्वास सारंग के इशारों पर विभाग के अधिकारियों द्वारा 219 फर्जी नर्सिंग कॉलेज को नियम और शर्तें पूरी न करने के बावजूद अनुमति दे दी गई... जिसमें पढ़ने वाले छात्रों का भविष्य भी अंधकार में है। क्योंकि यह फर्जी कॉलेज सिर्फ कागजों पर चल रहे थे तो बच्चों को नर्सिंग की ट्रेनिंग कहां से मिलेगी। कांग्रेस ने इसके विरोध में नानके पेट्रोल पंप से रैली निकाल कर मंत्री विश्वास सारंग के बंगले का घेराव किया।

PunjabKesariहालांकि पुलिस बल ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बीच में ही रोक लिया कांग्रेस का आरोप है की सरकार और पुलिस को दोषी अधिकारियों और जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करना चाहिए ना की छात्रों की आवाज उठाने वाले संगठन के नेताओं पर ,प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesariवहीं युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह का कहना है कि नर्सिंग घोटाले में सरकार के मंत्रियों और भाजपा नेताओं की मिली भगत है, जब तक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको जेल नहीं भेजा जाएगा। यह लड़ाई तब तक जारी रहेगी ,सरकार हमें गिरफ्तार कर रही है। हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है मंत्री विश्वास सारंग को तुरंत इस्तीफा देकर जांच का सामना करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News