भिंड में अघोषित बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस की आक्रोश रैली, ज्ञापन देकर चेताया

5/19/2022 6:36:05 PM

भिंड (योगेंद्र सिंह भदौरिया): मध्य प्रदेश में बिजली संकट किसी से छुपी नहीं है। इस समय बिजली की अघोषित बिजली को लेकर कमलनाथ के निर्देश के बाद पूरे मध्यप्रदेश के साथ ही भिंड जिले में भी कांग्रेस कमेटी ने रैली निकालकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। कांग्रेस कमेटी ने विद्युत विभाग महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग की है और साथ ही कहा है कि भिंड में बिजली व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए। वहीं बिजली में सुधार ना होने की स्थिति में आगे बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।

विद्दुत विभाग को दिखाएंगे फिल्म: धर्मेंद्र सिंह भदौरिया

ज्ञापन देने के दौरान कांग्रेस सेवा दल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह भदौरिया (पिंकी) ने महाप्रबंधक को चेतावनी भरेलहजे में कहा कि अभी तो यह ट्रेलर है, अगर बिजली व्यवस्था को नहीं सुधारा गया तो वह पूरी फिल्म दिखाएंगे। इसके साथ ही बिजली विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार पर भी वो विभाग को आईना दिखाएंगे। ज्ञापन के साथ ही विद्युत विभाग महाप्रबंधक को लालटेन और हाथ का पंखा भी दिया गया। ज्ञापन के दौरान चेंबर के सारे पंखे और एसी बंद कर दिए गए। जिससे महाप्रबंधक ही पसीना पसीना नजर आए और बाद में रुमाल से पसीना पोंछते नजर आए।

PunjabKesari

नहीं सुधरी व्यवस्था तो होगा आंदोलन: मान सिंह कुशवाह

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाह ने कहा कि बिजली की समस्या सुलझाये जाने की मांग को लेकर कमलनाथ के आह्वान पर रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा है और बिजली समस्या को ठीक करने की मांग की है। लेकिन बिजली समस्या दुरुस्त नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

PunjabKesari

बिजली की नहीं है कोई समस्या: अशोक शर्मा 

वहीं इस पूरे मामले में महाप्रबंधक ने है कहा कि बिजली की ऐसी कोई समस्या नहीं है। जब फॉल्ट होता है तो उसको ठीक करने के लिए संबंधित क्षेत्र की बिजली काटनी पड़ती है। ऐसे में कुछ समय के लिए जरूर बिजली गुल रहती है। उन्होंने बिजली चोरी को समस्या के लिए जिम्मेदार बताते हुए कहा कि एक तो वर्तमान में गर्मी ज्यादा है जिसके कारण थेफ्ट लोडिंग बढ़ने से फॉल्ट हो रहे है। जिससे कई इलाकों में बिजली सप्लाई बाधित हुई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News