इंदौर सीट को लेकर BJP का तंज, कांग्रेस को विदेश से ही लाना पड़ेगा प्रत्याशी

3/31/2019 9:40:52 AM

इंदौर: मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीटों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के बीच बयानों का दौर जारी है। लोकसभा के संयोजक और विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इंदौर के लिए कांग्रेस को विदेश से प्रत्याशी आयात करना पड़ेगा।

PunjabKesari

रमेश मेंदोला ने कहा एमपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में न तो कार्यकर्ता बचे हैं और न नेता बचे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ और भ्रम फैलाकर चुनाव जीता, लेकिन तीन महीने में ही उनकी पोल खुल गई है। जनता कांग्रेस के भ्रम से बाहर तो आई ही है, साथ ही उसे मामा राज भी याद आने लगा है। उन्होंने सरकार की किसान कर्जमाफी योजना पर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने 10 दिनों में किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन तीन महीने बाद भी किसान कर्जमाफी का इंतजार कर रहे हैं। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही कई क्षेत्रों में पानी की समस्या खड़ी हो गई है। नगर निगम को जो फंड आना चाहिए वो नहीं मिल रहा है कांग्रेस के विधायक रो रहे हैं कि हमारी सुनवाई नहीं हो रही है तो जनता की कौन सुनेगा।

PunjabKesari

इंदौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित नहीं होने को लेकर रमेश मेंदोला ने कहा कि अभी चुनाव में बहुत समय है। पार्टी यहां से जिसे भी टिकट दे, हम सब कार्यकर्ता उसके साथ चुनाव लड़ेंगे हमारे यहां चुनाव में कोई चेहरा होगा तो वो केवल कमल का फूल होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News