इंदौर सांसद को कफन भेंट करने पहुंचे कांग्रेसी, कहा- इनकी वजह से गई 36 लोगों की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

4/1/2023 3:14:16 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मंदिर हादसे में 36 लोगों की मौत को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। जहां एक ओर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार कटघरे में खड़ा करने की तैयारी कर ली हैं। वही युवक कांग्रेस द्वारा आज इंदौर के सांसद शंकर लालवानी के खिलाफ प्रदर्शन कर कफन भेंट करने पहुंचे। कई युवा कांग्रेसियों को गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

दरसअल दो दिन पहले हुए स्नेह ननगर के पटेल नगर में बावड़ी धसने के कारण 36 लोगों की मौत को लेकर आज युवा कांग्रेस द्वारा इंदौर सांसद शंकर लालवानी पर आरोप लगाया कि संसद की मिली भगत से अवैध निर्माण किया जा रहा था और जब भी क्षेत्र के रहवासी निगम को शिकायत करते थे।

PunjabKesari

उसी दौरान सांसद द्वारा कार्यवाही रुकवा दी जाती थी। इसी बात को लेकर शनिवार दोपहर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं सांसद शंकर लालवानी के सरकारी निवास के बाहर प्रदर्शन कर कफन भेंट करने की कोशिश के दौरान पुलिस ने युवा कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

PunjabKesari

वही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि 2 दिन पूर्व मंदिर हादसे में जिन 36 लोगों की जान गई है। उसके जिम्मेदार बहुत हद तक इंदौर सांसद शंकर लालवानी भी हैं। क्योंकि इस मंदिर निर्माण में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी भी शामिल है। इस प्रदर्शन के दौरान युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News