डबल मर्डर मिस्ट्री: जिस कुत्ते को घुमाने ले गई बेटी वो गेट पर बंधा मिला, लेटर ने बढ़ाया सस्पेंस

12/17/2020 6:13:54 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर में डबल मर्डर में चौंकाने वाली खुलासा हुआ है। पुलिस को मृतक ज्योतिप्रसाद शर्मा के घर से एक पत्र मिला है। जो उसकी गायब नाबालिग बेटी ने लिखा बताया जा रहा है। बेटी ने पत्र में अपने ही पिता पर मां के सहयोग से दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस को अब इस डबल मर्डर में नाबालिग बेटी के प्रेमी धनंजय उर्फ डीजे यादव की तलाश है। उसके मिलने के बाद ही वारदात की वजह से पर्दा उठेगा। हालांकि डबल मर्डर को दूसरे एंगल से भी देखा जा रहा है। पुलिस पत्र की हैंडराइटिंग की जांच करा रही है। डबल मर्डर में पुलिस बेटी और उसके प्रेमी को हत्या का आरोपी मान रही है। वहीं हत्या के बाद से बाहर से गेट लगा था और बेटी गायब है। जिस कुते को घुमाने का के लिए बेटी साथ ले गई थी वह कुत्ता गेट पर बंधा मिला। घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर भी किया जब्त किया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह एरोड्रम थाना  क्षेत्र के रुकमणी नगर में हुए डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि रुक्मणि नगर के रहने वाले 15वीं बटालियन एसएफ में ड्राइवर के पद पर पदस्थ ज्योति प्रसाद और उनकी पत्नी नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली। पारिवारिक विवाद के कारण देर रात हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार मकान दो भाग में है। एक में ज्योति के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में पुलिसकर्मी अपने 18 साल के बेटे और 16 साल की बेटी सहित पत्नी के साथ रहते थे।

PunjabKesari

बेटा आज ही देहरादून से आया है जबकि बेटी घटना वाले दिन घर पर थी। सुबह बेटा घर आया और अपने घर पहुंचा तो माता-पिता की लाश देख चीख उठा। आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और आलाधिकारियों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि 16 साल की बेटी घर पर मौजूद नहीं है। लोगों का कहना है कि शर्मा दंपती प्रतिदिन अलसुबह ही उठ जाया करते थे। गुरुवार को दिन निकलने के बाद भी इनका दरवाजा नहीं खुला। बेटे के आने के बाद जब दरवाजा खोला गया तो यहां खून से सनी लाश पड़ी थी। फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।

PunjabKesari

हत्या के पहले घर के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए थे अब पुलिस बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है और परिजन और आसपास के लोगों के बयान भी ले रही है। साथ ही हत्या कर शवों को ठिकाने लगाने की तैयारी थी पर सुबह होने के कारण आरोपी ऐसा नहीं कर सके। बताया जा रहा है कि नाबालिग बेटी जो घटना के बाद फरार बताई जा रही है उसके दोस्तों की वजह से घर नें अकसर लड़ाई झगड़ा रहता था।

PunjabKesari

उसके दादा के अनुसार सुबह पोती को घर से कुत्ता घुमाने का कहकर वह घर से निकली थी। बाद में पाया गया कि बेटी गायब है और कुत्ता गेट पर बंधा है। इसलिए सारा शक नाबालिग बेटी की तरफ जा रहा है, लेकिन अब सुसाइड नोट से वारदात को कोई और एंगल देने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News