खरगोन में कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, सीमेंट के पोल से बंधे मिले हाथ पैर, पुलिस जांच में जुटी..

Friday, May 17, 2024-01:00 PM (IST)

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बलवाड़ा थाना क्षेत्र में कुएं में बुधवार की शाम को एक महिला का शव मिला। महिला के हाथ पैर सीमेंट के पोल से बंधे हुए थे। वन विभाग की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है कि यह शव काफी दिन पुराना है ,महिला के हाथ पर लिखे नाम से महिला की पहचान जहांबाई के रूप में हुई है पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है। महिला चैनपुरा गांव की रहने वाली थी और गांव से 50 मीटर दूर जंगल में स्थित वन विभाग के पानी से भरे 40 फीट गहरे कुएं में उसका शव मिला है।

PunjabKesari
 गुरुवार की सुबह ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला, पुलिस अभी हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले पर मृतका के भाई का कहना है कि महिला का 15 साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था उसकी एक बेटी भी है जिसकी शादी हो चुकी है। 


महिला मानसिक रूप से बीमार थी और अक्सर घर से कहीं चली जाती थी फिर वापस आ जाती थी। 2 मई को महिला घर से निकली थी तो वापस नहीं आई महिला अपने मायके में रह रही थी। महिला के परिजनों ने सोचा कि महिला वापस आ जाएगी। इसलिए गुमशुदकी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News