डांस को लेकर शादी में हंगामा, लड़की वालों ने बारातियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, दूल्हे को भी नहीं बख्शा

6/15/2022 6:45:48 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में एक शादी के दौरान बीच सड़क पर दूल्हा सहित सरेआम बारातियों की पिटाई हो गई। इतना ही नहीं शादी समारोह में धड़ाधड़ कुर्सियां फेंकी गई और मार-पीट होती दिखाई दे रही है। इस दौरान वधू पक्ष के पुरुष महिलाओं युवाओं ने वर पक्ष के पुरूष महिलाओं और युवाओं को जमकर पीटा और दूर तक खदेड़ दिया। इस घमाशान में दूल्हा भी मारपीट का शिकार हो गया हालांकि कुछ लोगों ने दूल्हे को बचा लिया।

PunjabKesari

इस बीच लड़ाई का पता चलते ही भारी पुलिस भी मौके पर आ गई और विवाद शांत कराया। फिर भी नहीं माने तो पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बंद करने की बात कही। इस बीच दुल्हन और वधू पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया और बारात वापिस ले जाने को कहा तो दूल्हे पक्ष के काफी मान मुनौअल, डेरा/कबीले के पंचों और पुलिस हस्तक्षेप के बाद बमुश्किल दूसरे दिन शादी संपन्न हो सकी।

PunjabKesari

नजारा छतरपुर जिला मुख्यालय छतरपुर-खजुराहो रोड सड़क किनारे रहने वाले खानाबदोशों के यहां लड़की की शादी थी और सड़क किनारे मंडप गाड़कर यह शादी कबीलाई लोगों द्वारा मिलकर की जा रही थी। जहां जिसमें अचानक यह बबाल हो गया। जहां टीकमगढ़ से छतरपुर आई बारात की जमकर पिटाई हो गई जिसमें दूल्हे बाराती, रिश्तेदार, सगे, संबंधी सब भागते दिखे।

PunjabKesari

रात 2:30 बजे फेंकी कुर्सियां, बारातियों की हुई पिटाई..
रात के 2:30 बजे बाराती पहले नाच-गाकर खा-पीकर मजे से झूम रहे थे। अब उन्हें शादी की रस्मों और फेरों का इंतज़ार था। सड़क किनारे मंडप गाड़कर हो रही शादी में वधु पक्ष की महिलाएं मंडप के नीचे शानदार डांस की प्रस्तुति देकर अपना और बारातियों का मनोरंजन कर रहीं थीं। काफी देर तक चलने वाले इस प्रोग्राम से वर पक्ष के लोग उबासे होने लगे और नाच-गाना बंद कर शादी के लिये कहा तो लड़की वालों ने और नृत्य करने की बात कही इस बीच बात न मानने और शादी में देरी होने पर दूल्हे के शराब पिये भाई ने मंडप के नीचे बज रहे म्यूजिक सिस्टम में लात मार दी और बंद कर दिया।

PunjabKesari

फिर क्या था वधु पक्ष की महिलाओं युवाओं बड़े बूढ़े सभी का गुस्सा सातवें आसमान पर फिर उन्हें जो भी जैसे भी मिला सभी बारातियों को पीटना शुरू कर दिया और यह घमासान आधा घंटे तक चला मामले में गश्त कर रही पुलिस ने कंट्रोल को सूचना दी और भारी पुलिस बल ने आकर स्थिति संभाली और समझाइश दी तब कहीं जाकर मामला सुलझ सका और शादी संपन्न हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News