मंदसौर में फिर कोरोना ब्लास्ट, 10 केस आये पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 141

7/6/2020 12:12:19 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद अब देशभर में अनलॉक होने लगा है। किंतु कोरोना संक्रमित मामले सामने आने बंद नहीं हुए है। बल्कि इसकी संख्या दिन- प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अनलॉक के बाद से मंदसौर में पहली बार एक साथ 10 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए है। नए मामलों में डराने वाली बात यह है कि यह सभी मामले शहर के अलग अलग हिस्सों से सामने आए है।

PunjabKesari

जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता से मिली जानकारी के मुताबिक आज रतलाम और मंदसौर लैब से कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें रतलाम से 166 टेस्टिंग रिपोर्ट मिली है जिसमें 9 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जबकि 1 सैंपल रिजेक्ट हुआ है। वही बाकी रिपोर्ट नेगेटिव है। दूसरी ओर मंदसौर में हुई 57 कोरोना टेस्ट में 1 कोरोना संक्रमित सामने आया है और 2 रिपोर्ट रिजेक्ट हुई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, Corona, Covid 19

यह है सावधान करने वाली बात
मंदसौर में कुछ दिनों से कोरोना के केस इक्का-दुक्का बढ़ रहे थे और पूर्व में सामने आ रहे मामले भी लगभग एक ही इलाके से थे। किंतु अब कोरोना के मामले जिले के कई इलाकों से सामने आ रहे है। आज भी सामने आए कोरोना के 10 मामलों में से 5 तो एक ही रहवासी इलाके अभिनंदन नगर के है। बाकी 1 केस खानपुरा क्षेत्र, 1 दशरथ नगर, 1 शहर कोतवाली के सामने घन्टाघर, 1 नागदा गली का तो वही एक जिले के कस्बे पिपलियामंडी का है। अलग अलग क्षेत्रो से सामने आए यह केस अब अधिक सावधानी बरतने की ओर इशारा कर रहे है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, Corona, Covid 19

फिर बढ़ गए एक्टिव केस
जिले में एक्टिव कोरोना संक्रमित मामलो की संख्या में कमी आ गई थी। कोरोना के एक या दो केस ही बचे हुए थे। किंतु अनलॉक होने के बाद आज आये मामलो को भी जोड़ा जाए तो क्षेत्र में एक्टिव मामलों की संख्या अब 35 हो गई है। जबकि कुल 141 मामले सामने आ चुके है। इसमें 97 कोरोना संक्रमित इस गंभीर बीमारी से जंग जीतकर घर जा चुके है। और जिले कोरोना से अब तक 9 मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News