इंदौर में एकाएक बढ़े कोरोना के आंकड़ें, CM शिवराज भी हुए चिंतित, कही ये बात

7/29/2021 6:32:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मुख्यमंत्री के सपनों के शहर इंदौर में फिर एक बार कोरोना मरीजों की संख्या फिर बढ़ने लगी है और बीती रात अगर बात की जाए तो कोरोना पॉजिटिव के नए केस की तो सात नए मरीज सामने आए हैं जिसको लेकर प्रदेश के मुखिया ने भी ट्वीट करते हुए प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। साथ ही इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने भी कोरोना की दूसरी लहर में हुए नुकसान और तीसरी लहर से भय बताते हुए मीडिया से चर्चा की और आम शहरी को लेकर सावधान रहने की बात कही है।

PunjabKesari

इंदौर जिले में कोरोना के नए मरीजों में पिछले कई दिनों से गिरावट देखी जा रही थी लेकिन बीती रात आए सात कोरोना के नए मरीजों के आंकड़ों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चिंतित नजर आए। चौहान ने ट्वीट करते हुए प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं और नागरिकों नागरिकों से भी अनुरोध किया है कि जरा सी असावधानी परिस्थितियों को बदलने में देर ना लगाएगी।

PunjabKesari

बुधवार रात कोरोना बुलेटिन में अचानक सात कोरोना मरीजों का सामने आना इंदौर स्वास्थ्य विभाग के लिए भी चिंता का विषय बन गया है। ऐसे में अब मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी भूरे सिंह सत्या ने भी अपनी चिंता बढ़ते मरीजों को लेकर कैमरे पर जाहिर की और शहर वासियों से अपील के साथ साथ आम शहरी की लापरवाही भी बताई। एक आम शहरी ने घटते मरीजों को लेकर पूरी तरह कोरोना खत्म मान लिया और मास्क को लेकर जब हमने पड़ताल की तो शहर में घूमने वाले हर दूसरे व्यक्ति को बगैर मास्क के पाया। ऐसी तस्वीरें देखने के बाद लगता है कि शहरवासियों को समझाइश की अति आवशकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News