कमलनाथ की PC में मौजूद पत्रकार में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

3/25/2020 3:21:26 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में पत्रकार की बेटी में कोरोना संक्रमण होने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि यह पत्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद था। इसके बाद जांच की गई तो पत्रकार में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया। पिता पुत्री दोनों में कोरोना की पुष्टि होने से भोपाल में हड़कंप मच गया है। इसके बाद एहतियात के तौर प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सारे पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना पड़ेगा। दरअसल, प्रोफेसर कॉलोनी में पॉजिटिव मिली लड़की के पिता में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। लड़की के पिता पत्रकार हैं। वे 20 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। जिसमें कमलनाथ ने इस्तीफे का ऐलान किया था। सीएम हाउस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के सभी विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों समेत करीब 200 पत्रकार मौजूद थे। इस वजह से फैसला लिया गया है कि संपर्क में आए सभी पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना होगा।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव पाई गई युवती के पिता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, इस युवती के क्लोज कॉन्टेक्ट में आए हुए नजदीकी लोगो,नौकरों और परिवार के लोगों के कुल 10 सैंपल टेस्ट कराए गए थे जिसमें सिर्फ लड़की के पिता पॉजिटिव पाए गए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में 1000 से ज्यादा लोग मौजूद थे। कोरोना वायरस से संक्रमित पत्रकार सीएम हाउस और बीजेपी आफिस में भी गया था। साथ ही वो दो चैनलों पर डिबेट में भी गए थे, एक चैनल तो पूरी तरह से लॉक डाउन हो गया है। 

देखें वीडियो


 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 16 हो गए हैं। जिनमें जबलपुर से 6, इंदौर से 5, भोपाल से 3 और ग्वालियर और शिवपुरी से एक एक मामला सामने आ चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News