दमोह में नदी में नहा रहे बच्चे को मगरमच्छ ने निगला, गहरे पानी में ले गया, एसडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

Saturday, Jul 13, 2024-03:28 PM (IST)

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में 8 साल के बच्चे को मगरमच्छ ने निगल लिया और उसे गहरे पानी में लेकर चला गया है। घटना शनिवार की है यह घटना हटरी गांव में आने वाली व्यारमा नदी की है। नदी के किनारे मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू किया जा रहा है। लेकिन बच्चे का अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि मगरमच्छ झाड़ी में छिपकर बैठा था। कृष्ण सिंह जैसे ही घाट पर नहाने के लिए गया मगरमच्छ ने झपट्टा मार दिया।


मगरमच्छ बच्चे को जबड़े में दबाकर गहरे पानी की तरफ ले गया। कृष्णा अपने पिता अर्जुन लोधी के साथ नदी में नहा रहा था। व्यारमा नदी में एक व्यक्ति पर एक दिन पहले ही मगरमच्छ ने हमला किया था जिससे वह घायल हो गया था। एसडीआरएफ की टीम वन विभाग के साथ मिलकर रेस्क्यू कर रही है।

PunjabKesari
 लेकिन अभी बच्चे के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। दमोह में मगरमच्छों के हमला करने की घटना लगातार सामने आ रही है। शुक्रवार को 45 साल के एक व्यक्ति बबलू पटेल पर भी ब्यारमा नदी में मगरमच्छ ने हमला कर दिया था। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News