BJP किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम की जमकर तारीफ की, किसानों को मिल रहा है उपज का सही दाम: दर्शन सिंह

5/29/2022 3:48:07 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): राज्य निर्वाचन आयोग (state election commision) ने मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव (panchayat election mp) की घोषणा कर दी है। पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद चुनावी सरगर्मी भी प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में साफ देखी जा रही है। ऐसे में बीजेपी के किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी (darshan singh choudhary) इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने शिवराज सिंह सरकार की जमकर तारीफ की। किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि एमपी की शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) सरकार लगातार किसानों को उपज के समर्थन मूल्य दे रही है। किसानों को 24 घंटे बिजली देने का काम भी भाजपा की सरकार लगातार कर रही है। 

PunjabKesari

पंचायत चुनाव में जीता का किया दावा

एमपी में बिजली संकट (power cut in mp) को लेकर पूछे गए सवाल पर दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि बीच में जरूर थोड़ा सा बिजली संकट (power crisis) कोयले के कारण आया था। लेकिन प्रदेश सरकार बिजली संकट पर नियंत्रण पर लिया है। 20 हजार करोड़ की सब्सिडी प्रदेश की बीजेपी सरकार (bjp government) ने दी है। किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी ने पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chuohan) ने पिछड़ों की लड़ाई लड़ी है। यही कारण है कि पिछड़ों को उनका हक शिवराज सिंह चौहान ने दिलाया है।

PunjabKesari

किसानों को मिल रहा है उपज का मूल्य: दर्शन सिंह

मध्य प्रदेश सरकार लगाता किसानों को 10 हजार 494 करोड़ रुपए की बीमा राशि देने का काम किया है। निर्यात पर लगी रोक वापस लेने पर कहा कि सरकार अंतरराष्ट्रीय बाजारों को देखकर कोई निर्णय लेती है। वहीं सरकार लगातार गेहूं के समर्थन मूल्य पर खरीदी कर रही है। किसानों को उनकी उपज का सही दाम दिलाने का काम भाजपा की सरकार लगातार कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News