छतरपुर में नहर में मिला बुजुर्ग का शव,जांच में जुटी पुलिस

Friday, Oct 04, 2024-10:23 AM (IST)

छतरपुर। (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के चंदला में नहर के पानी में बह कर आया एक बुजुर्ग का शव कंचनपुर गांव के पास नहर में बने एक पुल के खम्बो में आकर फंस गया। जैसे ही मामले की जानकारी लोगों को लगती गई बड़ी संख्या में लोग मृतक की पहचान करने के लिए एकत्र हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने शव की पहचान चंदला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुमखेड़ा के गड़रियन पुरवा निवासी रतन पुत्र मईया दीन पाल के रूप में की। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

 सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और मौजूदा लोगों ने पूरे मामले की सूचना चंदला पुलिस को दी। वहीं मृतक के पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता बुधवार की रात घर से खेतों पर जाने की बात कहकर वहां से चले गए थे जब गुरुवार तक घर वापस नहीं पहुंचे तो हम लोग उनकी तलाश कर रहे थे तभी लोगों ने उनकी मौत की सूचना दी है। 

मृतक के जूते घटना स्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर नहर के किनारे मिलने से लोगों ने आशंका जाहिर की है कि मृतक नहर में पानी पीने के लिए गया होगा तभी पैर फिसल जाने की वजह से नहर में डूबकर मौत हो गई और शव बहकर आगे चला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News