राम मंदिर भूमिपूजन का जश्न मनाते समय युवक की करंट लगने से मौत, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

8/8/2020 3:26:56 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): 5 अगस्त को हुए राम मंदिर भूमिपजन के दौरान जहां देशभर में जश्न मनाया जा रहा था। तो उसी दौरान मंदसौर के एक परिवार में जश्न मनाने के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। मंदसौर के बडौद गांव में राम मंदिर भूमिपूजन का जश्न मनाने के दौरान ध्वजा फहरा रहे युवक को ऊपर से जा रही 11 हजार केवी की लाइन से ऐसा झटका लगा, कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में एक अन्य युवक भी घायल हुआ था, जो फिलहाल स्वस्थ है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, current, death due to electrocution, Ram temple Bhoomipujan, death

घटना 5 अगस्त की है, इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जुलूस निकलता दिखाई दे रहा है। गौर से देखने और मालूम हो रहा है कि वीडियो के शुरू में ही स्टील की रॉड ऊपर से जा रही विद्युत लाइन से मिलती है और युवक के पास जमीन तक करंट नज़र आता है। देखते ही देखते चंद सेकंड में दो युवक जमीन पर गिरते हैं और इनमें से ध्वजा हाथ मे लिए युवक की मौके पर ही मौत हो जाती है। और एक अन्य युवक घटना में घायल हो जाता है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, current, death due to electrocution, Ram temple Bhoomipujan, death

मामले को लेकर एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि कि घटना 5 अगस्त की है। जब जश्न मनाया जा रहा था। उसी दौरान बारिश हो गई और रॉड जिसमे ध्वजा फहराई जा रही थी। वो ऊपर से जा रही विद्युत लाइन से लगी, इसी घटना में शांतिलाल धनगर की मौत हो गई। और एक अन्य युवक मामूली घायल हुआ। 

 


Vikas kumar

Related News