देवमुरारी बापू ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कंप्यूटर बाबा-पीसी शर्मा पर लगाए आरोप

9/17/2019 5:19:02 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में हो रहे संत समागम में देवमुरारी बापू ने कंप्यूटर बाबा और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है। एक ओर उन्होंने सरकार पर अनदेखा किए जाने के आरोप लगाए वहीं कंप्यूटर बाबा से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। देवमुरारी बापू ने धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा पर भी अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने सीएम कमलनाथ को प्रेस वार्ता में अपने सवालों का जवाब देने की चुनौती भी दी। दरअसल देवमुरारी संत समागम में नहीं बुलाए जाने से नाराज़ हैं उन्होंने इस माह के अंत तक बिना सरकारी मदद के इससे भी बड़ा संत समागम करने 

PunjabKesari

थाने में की शिकायत...
देवमुरारी बापू ने टीटी नगर थाने में कंप्यूटर बाबा ने शिकायत दर्ज कराई है। बापू का कहना है कि कल रात 6 से 7 हथियारों से लैस गुंडों ने उनको घेर लिया। गुंडों ने कंप्यूटर बाबा से पंगा ना लेने की धमकी भी दी है। उन्होंने कहा कि वे असुरक्षित हैं और दिन भर थाने में डेरा डाले रहेंगे। बता दें कि उन्होंने एक माह पहले भी जान का खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की थी।

PunjabKesari

देवमुरारी बापू को नहीं बुलाया गया समागम में...
कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में हो रहे संत समागम में प्रदेश भर के साधु-संतों को भोपाल में बुलाया गया है। लेकिन देवमुरारी बापू को न्यौता ही नहीं दिया गया है, जबकि वो 4 दिनों से राजधानी भोपाल में ही डेरा डाले हुए हैं। ऐसे में संत समागम को लेकर कंप्यूटर बाबा और देवमुरारी बापू ने अनदेखा करने के आरोप लगाए हैं। देवमुरारी बापू ने संत समागम पर सरकार को घेरते हुए कहा कि वैसे तो सरकार का खजाना खाली है लेकिन सरकार संतों पर पैसा बर्बाद कर रही है। इतने बड़े संत समागम की जरूरत नहीं थी। इन पैसों से बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचाई जा सकती थी।

PunjabKesari

मंत्री पीसी शर्मा पर लगाए अपमान के आरोप...
देवमुरारी बापू ने आध्यात्म विभाग के मंत्री पीसी शर्मा पर अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कंप्यूटर बाबा के कहने पर मंत्री पीसी शर्मा ने मेरा अपमान किया है। भोपाल आने से पहले मंत्री पीसी शर्मा ने मेरा होटल बुक किया था, लेकिन सोमवार को अचानक बुकिंग कैंसिल करा दी। उन्होंने कहा कि विरोध के डर से ही मेरा होटल का बिल रोका गया। वहीं देवमुरारी बापू ने सीएम कमलनाथ को अपने सवालों का जवाब देने की चुनौती भी दी और कहा कि मेरे साथ प्रेस वार्ता करें।
 


Edited By

meena

Related News