शारदीय नवरात्र में लाल माता मंदिर में लगा भक्तों का तांता, दर्शन मात्र से होती है हर मुराद पूरी

10/9/2021 1:48:00 PM

आगर मालवा(फहीम उद्दीन कुरैशी): आज शारदीय नवरात्र का तीसरा और चौथा नवरात्र एक साथ मनाया जा रहा है। यह शारदीय नवरात्र का पावन पर्व पूरे देश के साथ साथ बड़ौद नगर में भी बड़े ही धूम धाम और आस्था और श्रद्धा के साथ मनाया जा रहा है। नगर में स्थित प्राचीन "श्री लाल माता मंदिर" में भक्तों का तांता लगा हुआ है, नौ दिनों तक चलने वाले इस पर्व में प्रतिदिन महा आरती के साथ साथ प्रसाद भी वितरण हो रहा है।

PunjabKesari

महा आरती में शामिल होने के लिए प्रतिदिन भारी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंच रहे हैं। आकर्षक विद्युत सज़्ज़ा के साथ सज़े मां के दरबार में बच्चे, बूढ़े महिला-पुरुष सभी दर्शन के लिए आ रहे हैं।

PunjabKesari

मंदिर समिति से जुड़े और बरसों से इस मंदिर में दर्शन के लिए आ रहे श्रद्धालु मुकेश राव धुले ने बताया कि यह काफी प्राचीन मन्दिर है और यहां साल भर भक्त दर्शनों के लिए आते हैं, लेकिन नवरात्र के नौ दिनों में यहां भक्तों का तांता लगा रहता है।

PunjabKesari

मंदिर से जुड़ी यह भी मान्यता है कि यहां आये भक्तों को मां खाली नहीं जाने देती और मां भक्तों की हर मन्नत पूरी करती है। आने वाले दिनों में चुनर यात्रा से लेकर कन्याभोज सहित कई धार्मिक आयोजन होने की बात भी मन्दिर समिति से जुड़े लोगों ने कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News