dheerendra shastri statement: राम हमारे बाप हैं उन पर कोई पत्थर फेंकेगा तो हम मौन नहीं रह सकते: कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री

5/24/2022 6:50:04 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों इंदौर में रामकथा कर रहे हैं। अपनी इंदौर यात्रा के दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि ज्ञानवापी मस्जिद में शिव ही मौजूद है, क्योंकि ज्ञानवापी जैसा शब्द कुरान में नहीं मिलेगा। धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी कहा कि आत्मरक्षा के लिए दी जाने वाली प्रतिक्रिया भड़काने की श्रेणी में नहीं आती। धीरेंद्र शास्त्री ने पंडित प्रदीप मिश्रा की भी जमकर तारीफ की।

PunjabKesari

अंधविश्वास में ना रखे आस्था: धीरेंद्र शास्त्री

इन दिनों मध्य प्रदेश में राजनीति और राजनेताओं के अलावा यदि किसी को चर्चा है तो वह संत है। खास तौर मध्य प्रदेश में प्रदीप मिश्रा और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सबसे अधिक चर्चा है। बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों रामकथा के सिलसिले में इंदौर में हैं। इसके लिए बुलडोजर हो या क्रेन किसी की भी जरूरत पड़ सकती है। कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोगों को ईश्वर में आस्था रखनी चाहिए न कि अंधविश्वास से जुड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंडित प्रदीप मिश्रा की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उन्होंने लोगों को मंदिर तक पहुंचाया है। 

कुरान में नहीं है ज्ञानवापी जैसा कोई शब्द: कथावाचक

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि ज्ञानवापी में शिव ही मौजूद है। जबकि कुरान में ज्ञानवापी जैसा कोई शब्द तक नहीं मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आत्मरक्षा के लिए उठाए गए कदम भड़काऊ नहीं होते हैं। इसके लिए बुलडोजर हो या क्रेन किसी की भी जरूरत पड़ सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News