Video: फर्जी वीडियो को लेकर FIR होने पर भड़के दिग्विजय, बोले- ये BJP की तिलमिलाहट का नतीजा है

6/15/2020 3:55:24 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ, जो कि एडिटेड था। इसके चलते बीजेपी ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को लेकर शिकायत दर्ज करवा दी। जिसको लेकर दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। 

 
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, सीएम शिवराज के दलालों द्वारा बुधनी के आदिवासियों को जिस तरह से ठगा गया है, आजतक उनपर FIR तक दर्ज नहीं हुई। अब जब मैंने उनके हक की आवाज उठाई, तो भाजपा तिलमिला गई, और मुझ पर FIR दर्ज करवा दी। हालांकि मुझे इस पर कोई भी आपत्ति नहीं है। लेकिन इस बात की भी जांच होनी चाहिए, कि आखिर वीडियो को एडिट किया किसने। जिस प्रकार से राहुल गांधी का वीडियो एडिट किया गया था, क्या उसकी भी जांच होगी, क्या उस पर भी कार्रवाई होगी?

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Digvijaya Singh, SHivraj Singh Chauhan, BJP, Corona, Viral Video
बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सीएम शिवराज का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे ये कहते सुने गए कि ‘आबकारी विभाग क्या कर रहा है, चारों तरफ शराब ही शराब कर दो, लोग पीते रहें झूमते रहें’ वायरल किया गया ये वीडियो एडिटेड साबित हुआ। जिसको लेकर बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। 


कोरोना के चलते वरिष्ठ कांग्रेस नेता की मौत, कुछ ही दिनों पहले अस्पताल में हुए थे भर्ती...

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News