साध्वी के बयान पर दिग्गी का पलटवार- अगर मैं आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार करो, जेल में डालो

4/27/2019 12:07:16 PM

भोपाल: एमपी की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने अपने आतंकी वाले बयान पर भले ही यू-टर्न ले लिया हो। लेकिन बयान के बाद उठा सियासी बवाल थम नही थम रहा है। अब पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने साध्वी के बयान पर पलटवार किया है। दिग्विजय का कहना है कि, अगर मैं आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार करो और जेल में डालो।
 

PunjabKesari

दरअसल, दो दिन पहले साध्वी प्रज्ञा प्रचार कार्यालय का उद्घाटन करने सीहोर पहुंची थी, जहां उन्होंने बिना नाम लिए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा और उन्हें आतंकी कहा था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ जिसके बाद सियासत गर्मा गई। इसके बाद बढ़ते विवाद के चलते साध्वी ने अपने बयान से यू-टर्न लिया और कहा कि मैनै दिग्विजय को आतंकी नही कहा। जिस पर अब पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है।


PunjabKesari
 

'यदि मैं आतंकवादी हूं तो मुझे जेल में डालो'
सिंह ने कहा है कि, कांग्रेस ने कभी आतंकवाद से समझौता नहीं किया है और प्रज्ञाजी कहती हैं दिग्विजय सिंह आतंकवादी है। अगर आतंकवादी हूं तो गिरफ्तार करो, जेल में डालो, गिरफ्तार क्यों नहीं करते। सिंह ने कहा कि, मुझे आतंकवादी कहा जाता है। यदि मैं आतंकवादी हूं तो मुझे जेल में डालो। मैंने भगवा आतंकवाद कभी नहीं कहा। हमारे धर्म में जो लोग सन्यासी हो जाते हैं वे सत्ता के पीछे नहीं भागते। आगे कहा कि, शिवराज सिंह चौहान कहते हैं कि ये तो देशद्रोही है, तो मैं थाने में चला गया कि भैया मैं देशद्रोही हूं। मुझे गिरफ्तार करो, तो थानेदार ने कह दिया कि आपके ऊपर न तो कोई मुकदमा है और न कोई रिपोर्ट है। मैंने कहा, तुम्हारा मामा काहे को मुझे देशद्रोही बोलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News