आजादी की लड़ाई में दादा से लेकर पोती तक जेल गए, उन्हें परेशान किया जा रहा है: दिग्विजय सिंह

7/21/2022 4:08:19 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): आज कांग्रेस (congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) ED के सामने पेश हुई। जिसको लेकर कांग्रेस अलग अलग राज्यों में इसका विरोध कर रही है। इसी कड़ी में राज्य सभा सांसद (rajya sabha mp) और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) इंदौर पहुंचे। उज्जैन मामले में कोर्ट में पेशी पर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारी जमानत निरन्तर कर दी है, जिसका मैं धन्यवाद देता हूं। 

PunjabKesari

गबन कहां से हो गया?: दिग्विजय सिंह 

ED द्वारा सोनिया गांधी से हो रही पूछताछ पर देशभर जहां प्रदर्शन हो रहे हैं। वही इंदौर में प्रदर्शन को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा यहां प्रदर्शन इसलिए हो रहा है, क्योंकि भाजपा (bjp) अन्याय और अत्याचार कर रही है, जूठे प्रकरण बना रही है। ईडी, सीबीआई, आईटी को हथियार बना रखा है, जो लोग उनके खिलाफ बोलते हैं, उनके ऊपर झूठे मुकदमे बनाये जा रहे हैं। अब यह ईडी केस क्या है, एक पैसे का लेनदेन नहीं हुआ, एक पैसे की हेराफेरी नहीं हुई। एक संपत्ति की बिक्री नहीं हुई। किसी भी शेयर होल्डर ने डायरेक्टर ने पैसे नहीं लिए। कोई नियम का उल्लंघन नहीं हुआ, कोई कानून का उल्लंघन नहीं हुआ, तो गबन कहां से हो गया? चोरी कहां से हो गई, तो अपराध किस बात का। 

आजादी की लड़ाई में दादा से लेकर पोती तक जेल गए: राज्यसभा सांसद 

दिग्विजय सिंह ने बताया यह वो परिवार है, जिसने आजादी की लड़ाई में दादा से लेकर पोती तक जेल गए। जिसके परिवार ने 2 भूतपूर्व प्रधानमंत्रियों ने शहादत दी। उनको आज यह प्रताड़ित कर रहे हैं और कोन लोग कर रहे हैं, जिन्होंने आजादी की लड़ाई में ब्रिटिश हुकूमत का साथ दिया था। जिन्होंने नाखून तक का त्याग नहीं किया।  

आटे पर जीएसटी लगाने को लेकर बोले दिग्गी

कांग्रेस नेता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने छोड़ा क्या है? रोजी पर जीएसटी, रोटी पर जीएसटी, किरायदार पर जीएसटी, मकान मालिक पर जीएसटी, दूध पर जीएसटी (GST), आटे और जीएसटी, अब तो केवल हवा पर जीएसटी नहीं लगी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News